Bihar Board 12th Scrutiny Apply Online 2025: बिहार बोर्ड इंटर स्क्रूटिनी के लिए ऑनलाइन ऑनलाइन फॉर्म,ऐसे भरे ऑनलाइन फॉर्म

Bihar Board 12th Scrutiny Apply Online 2025: बिहार बोर्ड इंटर स्क्रूटिनी के लिए ऑनलाइन ऑनलाइन फॉर्म,ऐसे भरे ऑनलाइन फॉर्म

Bihar Board 12th Scrutiny Apply Online 2025

Bihar Board 12th Scrutiny Apply Online 2025 बिहार बोर्ड के उन सभी इंटरमीडिएट छात्र छात्रा जो अपने अंक से असंतुष्ट है यह आर्टिकल उन सभी स्टूडेंट्स के लिए है और कॉपी के पुनर्मूल्यांकन के लिए आवेदन करना चाहते हैं। यदि आप भी अपने अंकों की दोबारा जांच (स्क्रूटनी) करवाने की योजना बना रहे हैं और इस प्रक्रिया की आधिकारिक घोषणा का इंतजार कर रहे हैं उन सभी स्टूडेंट्स के लिए और कॉपी के पुनर्मूल्यांकन के लिए आवेदन करना चाहते हैं। यदि आप भी अपने अंकों की दोबारा जांच (स्क्रूटनी) करवाने के लिए ऑनलाइन फॉर्म भरने की तिथि जारी कर दी गई ऐसे में जो स्टूडेंट्स इसका फॉर्म भरवाना चाहते है वे सभी जानकारी को अच्छी तरह से पढ़ करके अपना फॉर्म भर सकते है

Bihar Board 12th Scrutiny Apply Online 2025 important Date
Apply online start date 01-04-2025
Apply online last date 08-01-2025
Read More:-
Bihar Board 12th Scrutiny Apply Online 2025 What benefits will the students get?
  1. Students को लगता है कि उनके उत्तर पुस्तिका का सही मूल्यांकन नहीं हुआ है।
  2. Students के अंक अपेक्षा से कम आए हैं और वे दोबारा जांच करवाना चाहते हैं।
  3. Students को किसी विषय में अनुपस्थित (Absent) दिखाया गया है, जबकि उन्होंने परीक्षा दी थी।
  4. किसी उत्तर के पूर्ण रूप से जांच न होने की स्थिति में
Bihar Board 12th Scrutiny Apply Online 2025 Application Fee
Per Subject 120/-
Bihar Board 12th Scrutiny Apply Online 2025 important Link
Home Page Click here
Official website Click here
Download Notification Bihar Board 12th Scrutiny Apply Online 2025: बिहार बोर्ड इंटर स्क्रूटिनी के लिए ऑनलाइन ऑनलाइन फॉर्म,ऐसे भरे ऑनलाइन फॉर्म Click here
Apply Link Click here
Join Us On Social Media
Subscribe my YouTube channel Click Here 
Join WhatsApp Group Click Here 
Join WhatsApp Channel Click Here 
Fast update on Telegram Click Here

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *